सत्यम नगर आनंद विहार के क्षेत्र में जन सेवा के कार्यों के लिए आगे आ रहे शुभम वर्मा

वीके रस्तोगी (शहर संवाददाता) सीतापुर

सीतापुर

सीतापुर नगर पालिका के मोहल्ला आनंद विहार सत्यम नगर के निवासियों की जन समस्याओं पर कोई जनप्रतिनिधि ध्यान नहीं दे रहा है, इन मोहल्लों की सफाई व्यवस्था, रोड समस्या,नाली और पानी निकासी की समस्या बहुत ही खराब है, गंदगी चारों ओर फैली हुई है परंतु कोई भी जनप्रतिनिधि इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है ना ही नगरपालिका ध्यान दे रही है नाही कोई जिम्मेदार अधिकारी ।
जनता त्राहि-त्राहि कर रही है,वार्ड में चारों तरफ पानी फैला हुआ है इसमें जलजमाव है और मच्छर पनप रहे हैं, कभी भी महामारी फैल सकती है,डेंगू,वायरल बुखार फैल सकता है परंतु जिम्मेदारों का ध्यान ना दिया जाना काफी दुखद है।
इन निवासियों की एक बहुत बड़ी आबादी इन मोहल्लों में निवास करती है और इन मोहल्लों में निकास का केवल एक मात्र साधन लक्ष्मी धर्म कांटा के पास से है। इस धर्म कांटा के मार्ग में एक बहुत बड़ा गड्ढा हो गया था जिसमें पानी भर जाता था और निवासी घुटनों के बराबर भरे हुए पानी में निकलते थे,जनता बहुत त्रस्त थी, जनता की इन समस्याओं को देखते हुए स्थानीय शुभम वर्मा पटेल ने स्वंय ही आगे आकर इन समस्याओं के निराकरण का बीड़ा उठाया और स्वयं के खर्चे से अपने ट्रैक्टर ट्राली और जेसीबी को बुलवाकर इन गड्ढों में मिट्टी का पटान कराया और पटान कराने के साथ ही अपने खर्चे से मलबे को डलवाया कराया तथा पटान कराने के बाद मजदूरों को लाकर इस गड्ढे में पड़े हुए मलबे को बराबर कराया। अब रोड बराबर हो जाने के बाद स्थानीय निवासी आराम से निकल रहे हैं

इस कार्य के लिए स्थानीय निवासियों से जब बात की गई तो उन्होंने शुभम वर्मा को धन्यवाद देते हुए आशीर्वाद दिया और यह कहा कि हमारे मोहल्ले में बहुत सारे लोग अपने प्रचार के लिए आ रहे हैं परंतु किसी ने भी इस गड्ढे और निकास तथा सड़क पर ध्यान नहीं दिया परंतु हम लोगों ने एक बार भी पटेल जी से नहीं कहा,परंतु उन्होंने स्वंय ही आगे आकर इस गड्ढे को पटवा कर सड़क का निर्माण कराया है हम इसके लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं ।
बताते चलें पटेल के द्वारा पूर्व में भी इन मोहल्लों में कई विद्युत पोलों पर एलईडी लाइट लगवाई गई थी जो कि जल रही है और प्रकाश व्यवस्था सुचारु रुप से चालू है मोहल्ले के निवासी अंधेरे में नहीं निकल रहे हैं इस कार्य के लिए भी उस समय इन्हें लोगों के द्वारा धन्यवाद दिया गया था तथा इनके इस कार्य की बहुत प्रशंसा हुई थी।
मोहल्ले के निवासियों ने इन्हें इस शुभ कार्य के लिए धन्यवाद दिया है और प्रण किया है कि वह आगे चलकर इन्हें सभासद पद पर विजई बनाएंगे तथा पूर्ण रूप से अपना समर्थन देंगे ।
इस संबंध में जब पटेल ट्रेडर्स के स्वामी शुभम वर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह तो जन सेवा का कार्य है हमारे पूर्वजों ने सदैव जनसेवा किया हमारे परिवार में हमारे पुरखों ने सदैव जनसेवा को ही समाज सेवा के कार्य में आगे बढ़ाया और जनता के भलाई के लिए हमारा परिवार सदैव आगे रहता है हम तो मात्र एक निमित्त मात्र हैं।
यह तो जनता का कार्य है, मैं सदैव जनता की समस्याओं के लिए सबसे आगे खड़ा रहूंगा यदि जनता मुझे सहयोग करती है तो मैं वार्ड को चमका दूंगा और हमारा वार्ड पूरे सीतापुर में प्रथम स्थान पायागा,यह मेरी प्रमुख प्राथमिकता है कि वार्ड की जो भी समस्याएं हैं उन समस्याओं का निराकरण कर सकूं और जनता के कुछ काम आ सकूं।

आखिर क्यों देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी को यूजर्स ने बताया लव जिहाद,कहा- शादी नहीं प्रैंक है दीपिका की भगवा बिकिनी विवाद पर पायल रोहतगी का दो टूक जवाब, कहा-ऐसी बेवकूफी कभी नहीं देखी… मलाइका अरोड़ा ने सरेआम अपने शो में नोरा फतेही की कर दी बेइज्जती! भड़की एक्ट्रेस ने चौटिंग शो बीच में छोड़ा बिजनेसमैन से सगाई करने पर दिव्या अग्रवाल पर लगा गोल्ड डिगर का टैग,एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब बिग बॉस के घर से बाहर हुई टीना दत्ता! गुस्साए फैंस ने बिग बॉस को कहा बाय-बाय
%d bloggers like this: