मनोरंजन

मुंबई के एक अस्पताल में कोविड-19 का इलाज करा रहे बॉलीवुड अभिनेता रंधीर कपूर ने रविवार को बताया कि वह गहन देखभाल कक्ष (आईसीयू) से बाहर आ गए हैं।

मुंबई। मुंबई के एक अस्पताल में कोविड-19 का इलाज करा रहे बॉलीवुड अभिनेता रंधीर कपूर ने रविवार को बताया कि वह गहन देखभाल कक्ष (आईसीयू) से बाहर आ गए हैं।
इस हफ्ते की शुरुआत में 74 वर्षीय अभिनेता में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
रंधीर कपूर ने पीटीआई-को बताया, “मैं अब पहले से बेहतर हूं। मैं एक दिन तक आईसीयू में रहा और वे मुझे आईसीयू से बाहर ले आए क्योंकि मुझे अब सांस लेने में तकलीफ नहीं है या ऑक्सीजन की जरूरत नहीं है। मुझे बुखार था। अब मैं बेहतर हूं।”
अभिनेता ने बताया कि उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

इसे भी पढ़ें: नंदीग्राम में ममता बनर्जी की जीत, शुभेंदु अधिकारी को 1200 वोटों से हराया

उन्होंने कहा, “मैं बाहर निकलने के लिए बेचैन हूं। मेरे बच्चों ने मुझसे अस्पताल में भर्ती होने के लिए कहा था।”
रंधीर कपूर प्रख्यात अभिनेता-फिल्म निर्माता राज कपूर के बड़े बेटे हैं।
एक साल के भीतर अभिनेता ने अपने छोटे भाइयों ऋषि कपूर (67) और राजीव कपूर (58) को खो दिया।

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने मानी हार, राजनाथ ने ममता बनर्जी को दी जीत की बधाई

‘‘श्री 420” और “दो उस्ताद” जैसी फिल्मों में बाल कलाकार की भूमिका निभाने के बाद उन्होंने 1971 मेंफिल्म ‘‘कल आज और कल’’ से मुख्य नायक के तौर पर फिल्मी करियर की शुरुआत की।
इसके अलावा उन्हें “जीत”, “जवानी दीवानी”, “लफंगे”, “रामपुर का लक्ष्मण” और ‘‘हाथ की सफाई” में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।
उनकी शादी अभिनेत्री बबीता से हुई थी पर अब दोनों अलग हो गए हैं। दंपति की दो बेटियां हैं – करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Source link

%d bloggers like this: