मनोरंजन

कोरोना वायरस के कहर से इस समय पूरे देश में डर का माहौल है। रोजाना हजारों लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। रोजारा कई परिवार उजड़ रहे हैं। ऐसे में सरकार से भी कोई मदद न मिलने के कारण लोग काफी परेशान हैं।

कोरोना वायरस के कहर से इस  समय पूरे देश में डर का माहौल है। रोजाना हजारों लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। रोजारा कई परिवार उजड़ रहे हैं। ऐसे में सरकार से भी कोई मदद न मिलने के कारण लोग काफी परेशान हैं।  कोरोनावायरस की दूसरी लहर देश के लिए विनाशकारी साबित हुई है। देश आज ऑक्सीजन के लिए तड़प रहा है। कोरोना की संजीवनी ऑक्सीजन की  देश में भारी किल्लत है। इस कठिन परीक्षा के समय में लोग केवल भगवान से उम्मीद कर रहे हैं जल्द सब ठीक होने की। इस परीक्षण समय के दौरान बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक शक्तिशाली संदेश साझा किया है। अभिनेता ने सभी को याद दिलाया कि हमें यह कभी नहीं भूलना चाहिए कि संकट के इस समय में हमने हवा के लिए संघर्ष किया।

इसे भी पढ़ें: शूटिंग के दौरान पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल सहित पूरी टीम को पुलिस ने किया गिरफ्तार  

 सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए वरुण ने लिखा, “अगर हम सभी इससे (कोरोना वायरस महामारी) बचे रहे, जैसा कि मुझे आशा है कि हम इस महामारी से बच कर दिखाएंगे। तो याद रखें कि  हम जमीन या हथियार या घर या आभूषण के लिए नहीं लड़े। हमने कॉन्सर्ट टिकट या फैंसी डिजाइन के लिए लड़ाई नहीं की। धर्म या राजनीति के लिए भी नहीं लड़े। हमने किसी कंपनी या टेबल की सीट के लिए लड़ाई नहीं लड़ी। हमने बिज़नेस क्लास के टिकट या समुद्र तट के किसी घर की चाबी के लिए लड़ाई नहीं की। जब यह सब खत्म हो जाएगा को याद रखना कि हमने हवा के लिए संघर्ष किया। ” उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हम इस लड़ाई में एक साथ हैं।”

इसे भी पढ़ें: दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती, स्वास्थ्य जांच के बाद आज हो सकते हैं डिस्चार्ज  

वरुण धवन ने हाल ही में अरुणाचल प्रदेश में अपनी आगामी फिल्म भेड़िया के शेड्यूल रैप की घोषणा की। फिल्म में कृति सेनन ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसके अलावा वरुण,  कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ जुग जुग जियो में  भी नजर आएंगे है। इसके अलावा, वरुण युद्ध नाटक रणभूमि में जान्हवी कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे, जिसका निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण करण जौहर द्वारा किया जाएगा। 

Source link

%d bloggers like this: