मनोरंजन

पंजाबी गायक और अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल को शनिवार को पंजाब के पटियाला जिले के बानूर में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान कोविड -19 प्रतिबंधों के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

पंजाबी गायक और अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल को शनिवार को पंजाब के पटियाला जिले के बानूर में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान कोविड -19 प्रतिबंधों के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। फिल्म के कुछ क्रू मेंबर्स को भी गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के अनुसार गिरफ्तारी के कुछ समय बाद उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया।

इसे भी पढ़ें: दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती, स्वास्थ्य जांच के बाद आज हो सकते हैं डिस्चार्ज 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बानूर के एक गांव में वीकेंड लॉकडाउन के दौरान शूटिंग स्थल पर 100 से अधिक लोग जमा हो गए थे। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने मौके से गिप्पी ग्रेवाल और कुछ चालक दल के सदस्यों को गिरफ्तार किया। आईपीसी की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) के तहत एक मामला, महामारी रोग अधिनियम और आपदा प्रबंधन अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं को बानूर पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। 

कुछ दिनों पहले, अभिनेता जिमी शेरगिल को लुधियाना में कोविड -19 नियमों की धज्जियां उड़ाने के लिए अरेस्ट किया गया था। अभिनेता पर पंजाब के लुधियाना में एक निजी स्कूल में वेब सीरीज़, ऑनर 2 की शूटिंग के दौरान कोविड लॉकडाउन को अनदेखा करने का आरोप लगाया गया था। शूटिंग के दौरान जिमी, शो के सभी क्रू सदस्यों के साथ, कोविड -19 नियमों और विनियमों का पालन नहीं करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गयी थी। वास्तव में, कर्फ्यू लागू होने के दो घंटे बाद रात 8 बजे तक शूटिंग चली। जब पुलिस को इसके बारे में सूचित किया गया, तो वे मौके पर पहुंचे और शूटिंग के स्थान पर 100 से अधिक लोगों को पाया। बाद में जिमी और चालक दल के सभी सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। 

Source link

%d bloggers like this: