मनोरंजन

सरकार ने 1 मई से 18 वर्ष से ऊपर की आयु के सभी व्यक्तियों का टीकाकरण करने का निर्णय लिया है। सरकार के इस कदम को समर्थन करते हुए कई टॉलीवुड सेलेब्स एक उदाहरण स्थापित कर रहे हैं और अपने प्रशंसकों से कोविड-19 वैक्सीन लेने का आग्रह कर रहे हैं।

सरकार ने 1 मई से 18 वर्ष  से ऊपर की आयु के सभी व्यक्तियों का टीकाकरण करने का निर्णय लिया है। सरकार के इस कदम को समर्थन करते हुए कई टॉलीवुड सेलेब्स एक उदाहरण स्थापित कर रहे हैं और अपने प्रशंसकों से कोविड-19 वैक्सीन लेने का आग्रह कर रहे हैं। हाल के दिनों में, महेश बाबू और उनकी टीम ने उनके प्रशंसकों से तेलंगाना में रात के कर्फ्यू के बीच सुरक्षित रहने के लिए रहने के लिए कहा था साथ ही अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को प्लाज्मा दान करने के लिए भी आग्रह किया था। प्लाज्मा से कोरोना मारीजों की जान बचाई जा सकती है। भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर के बीच प्लाज्मा दाताओं की आवश्यकता पहले से कहीं अधिक है। अब महेश बाबू ने कोरोना काल में अपने फैंस से वैक्सीन लेने की भी अपील की है। 

इसे भी पढ़ें: महंगे प्रॉडक्ट नहीं, ऑयल पुलिंग के जरिए रख सकते है अपने स्किन का खयाल 

रविवार को, महेश बाबू ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि उन्हें कोरोना का टीका लगाया गया है। पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “मेरा टीकाकरण इस स्टेप के साथ पूरा हुआ! प्लीज अब तुम जाओ और टीका लगवाओ!! COVID-19 दूसरी लहर ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। इस समय टीकाकरण की जरूरत है। 18 वर्ष और उससे अधिक आयु वर्ग के लोग 1 मई से टीका लगवा सकते हैं। #GetVaccinated। सभी सुरक्षित रहें।

महेश बाबू की अगली फिल्म ‘सरकारु वारि पाटा’ की शूटिंग, जिसने अपना दूसरा शेड्यूल शुरू किया। कोरोना वायरस के फिल्म की टीम के कई सदस्य संक्रमित हो जाने के कारण फिल्म की शूटिंग को स्थगित कर दिया। ऐसी भी खबरें थीं कि महेश बाबू के स्टाइलिस्ट को कोरोना सक्रंमण हो गया था और एक्टर एहतियात के तौर पर होम क्वारंटाइन में थे। परशुराम पेटला द्वारा निर्देशित, सरकरु वाड़ी पाटा में कीर्ति सुरेश की मुख्य भूमिका में वेनेला किशोर और सुब्बाराजू के साथ प्रमुख भूमिकाएँ हैं।

Source link

%d bloggers like this: