मनोरंजन

महेश बाबू, जो इस समय अपने घर के अंदर आइसोलेटिड है , ने ट्विटर पर लोगों से प्लाज्मा दान के बारे में अपील की। एक ट्वीट में, उन्होंने लोगों से प्लाज्मा दान करने का आग्रह किया क्योंकि कोरोनवायरस वायरस की दूसरी लहर से लड़ने के लिए पहले से कहीं ज्यादा जरूरत है।

 देश में कोरोना वायरस के कारण स्थिति काफी खराब है हर रोज हजारों लोग अपनी जान गवा रहे हैं। ऑक्सीजन की भारी कमी से देश जूझ रहा है। कोरोना के मरीजों से अस्पताल भर गयये हैं। शमशान घाट में शवों को जलाने की जगह नहीं हैं। देश बहुत ही गंभीर स्थिति में है। ऐसे में हर कोई हताश है। सरकार का सहारा छोड़ कर जमीनी स्तर पर लोग एक दूसरे की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में  दक्षिण भारत के सुपरस्टार महेश बाबू ने लोगों से अपील की है कि लोग आगे आकर अपना प्लाजमा दान करे ताकि लोगों की जान बचाई जा सके। 

इसे भी पढ़ें: Bandish Bandits एक्टर अमित मिस्त्री का दिल का दौरा पड़ने से निधन 

महेश बाबू, जो इस समय अपने घर के अंदर आइसोलेटिड है , ने ट्विटर पर लोगों से प्लाज्मा दान के बारे में अपील की। एक ट्वीट में, उन्होंने लोगों से प्लाज्मा दान करने का आग्रह किया क्योंकि कोरोनवायरस वायरस की दूसरी लहर से लड़ने के लिए पहले से कहीं ज्यादा जरूरत है। कोविड-19 संकट से निपटने के लिए इस पहल को पूरा करने के लिए सरिलरु नीकेवारु अभिनेता ने साइबराबाद पुलिस को अपना समर्थन दिया।

इसे भी पढ़ें: सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ ओटीटी सहित कई फॉर्मेट में मई में रिलीज होगी 

भारत में कोविड -19 महामारी की शुरुआत के बाद से महेश बाबू कई पोस्ट और वीडियो साझा कर रहे हैं जो मास्किंग के महत्व और सामाजिक दूरी को बनाए रखने के बारे में बता रहे हैं। कोविड -19 महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए, अभिनेता ने उन लोगों से अनुरोध किया जो कोरोनोवायरस से प्लाज्मा दान कर सकते हैं। उन्होंने वीडियो साझा किया, जिसे मूल रूप से साइबराबाद के पुलिस आयुक्त वीसी सज्जन ने अपने ट्विटर पेज पर साझा किया था। अभिनेता ने साइबराबाद पुलिस को अपना समर्थन देने का वादा किया।

महेश बाबू ने लिखा, “कोविड से जूझ रहे लोगों की मदद करने के लिए हम सब कुछ करते हैं। प्लाज्मा दानदाताओं की जरूरत पहले से कहीं ज्यादा है। मैंने इस पहल को करने के लिए @cpcybd वीसी सज्जन सिंह और @cyberolpolice को अपना समर्थन देने का संकल्प लिया है। #DonatePlasmaSaveLives 

Source link

%d bloggers like this: