मनोरंजन

कई हिंदी, गुजराती फिल्मों और शो में काम कर चुके अभिनेता अमित मिस्त्री का शुक्रवार सुबह (23 अप्रैल) को कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। हाल ही में अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई बैंडिश बैंडिट्स में अहम भूमिका में नजर आये थे।

कई हिंदी, गुजराती फिल्मों और शो में काम कर चुके अभिनेता अमित मिस्त्री का शुक्रवार सुबह (23 अप्रैल) को कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। हाल ही में अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई बैंडिश बैंडिट्स में अहम भूमिका में नजर आये थे। अभिनेता ने एक गायक की भूमिका निभाई थी। अभिनेता ने क्या कहना, एक चालीस की लास्ट लोकल, 99, शोर इन द सिटी, यमला पगला दीवाना, बे यार, ए जेंटलमैन और अमेज़न प्राइम सीरीज़ बैंडिश बैंडिट्स जैसी फिल्मों में काम किया था।

 

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर आधारित नहीं बनेगी फिल्म? पिता ने कोर्ट में दायर की याचिका 

CINTAA ने दी जानकारी

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने अमित मिस्त्री के निधन पर शोक व्यक्त किया। एसोसिएशन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने अभिनेता को श्रद्धांजलि दी और प्रशंसकों को सूचित किया कि वह 2004 से संस्था के सदस्य थे। 

इसे भी पढ़ें: एक्टिंग के बाद विद्युत जामवाल ने शुरू की नयी पारी, प्रोडक्शन हाउस का किया ऐलान  

टीवी जगत ने शोक जताया 

कई बॉलीवुड और टीवी कलाकार अमित मिस्त्री को श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया पर गए। अभिनेताओं ने लिखा कि प्रतिभाशाली अभिनेता के आकस्मिक निधन के बारे में जानकर उन्हें दुख हुआ। 

Source link

%d bloggers like this: