मनोरंजन

सलमान खान के प्रशंसकों का आखिरकार इंतजार खत्म हो गया है। जैसा कि सलमान भाईजान ने अपने फैंस से वादा किया था कि 22 अप्रैल को उनकी फिल्म राधे का ट्रेलर रिलीज होगा, आखिरकार ट्रेलर रिलीज हो ही गया है।

सलमान खान के प्रशंसकों का आखिरकार इंतजार खत्म हो गया है। जैसा कि सलमान भाईजान ने अपने फैंस से वादा किया था कि 22 अप्रैल को उनकी फिल्म राधे का ट्रेलर रिलीज होगा, आखिरकार ट्रेलर रिलीज हो ही गया है। सलमान ने बुधवार (21 अप्रैल) को सोशल मीडिया पर घोषणा की कि राधे का ट्रेलर गुरुवार (22 अप्रैल) को रिलीज होगा। तब से, प्रशंसक फिल्म की ट्रेलर में अभिनेता को देखने के लिए अपनी गहरी इच्छा और उत्सुकता व्यक्त कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: एक्टिंग के बाद विद्युत जामवाल ने शुरू की नयी पारी, प्रोडक्शन हाउस का किया ऐलान 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि मुंबई में अपराध दर में वृद्धि हुई है और पुलिस अधिकारी राधे (सलमान खान) को इस काम के लिए चुना गया है। वह एक विशेषज्ञ है और अपराध से निपटने का उसका अपना तरीका है। ट्रेलर में हमें रणदीप हुड्डा और दिशा पटानी की भी झलक मिल रही है।

इसे भी पढ़ें: सुशांत की तरह कार्तिक आर्यन का भी करियर होगा बर्बाद? करण जौहर से हुआ विवाद 

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, राधे में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ ने निर्णायक भूमिका में हैं। राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई इससे पहले ईद 2020 पर रिलीज़ होने वाली थी। हालांकि, चल रहे कोरोनावायरस महामारी के कारण, फिल्म देरी के बाद रिलीज़ हो रही है। यह फिल्म सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्देशित है। ट्रेलर रिलीज होने से पहले, सलमान खान ने अपने प्रशंसकों को अपनी फिल्म के इस नए पोस्टर के साथ व्यवहार किया। राधे 13 मई 2021 को ईद के मौके पर रिलीज़ होगी। 

Source link

%d bloggers like this: