मनोरंजन

19 अप्रैल 2021 को सिनेमा में 10 साल पूरे करने वाले विद्युत जामवाल ने अपने प्रोडक्शन हाउस ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ की घोषणा की है। विद्युत जामवाल ने अपने प्रोडक्शन हाउस को खोलने की घोषणा सोशल मीडिया पर की है।

19 अप्रैल 2021  को सिनेमा में 10 साल पूरे करने वाले विद्युत जामवाल ने अपने प्रोडक्शन हाउस ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ की घोषणा की है। विद्युत जामवाल ने अपने प्रोडक्शन हाउस को खोलने की घोषणा सोशल मीडिया पर की है। एक्शन स्टार विद्युत ने सह-निर्माता अब्बास सैय्यद के साथ नया बिजनेस शुरू किया है। अभिनेता ने 2011 की फिल्म ‘फोर्स’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। विद्युत अब इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एक्शन स्टार में से एक है।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और नील नितिन मुकेश कोरोना वायरस से संक्रमित 

विद्युत जामवाल ने यह घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने बताया कि एक्टिंग के साथ साथ उन्होंने अब प्रोडक्शन हाउस की दुनिया में भी कदम रखा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने  प्रोडक्शन हाउस एक्शन हीरो फिल्म्स के नाम का भी खुलासा किया है। अभिनेता को सह निर्माता के रूप में अनस सैय्यद द्वारा समर्थन दिया जा रहा है। अपने प्रोडक्शन हाउस को लॉन्च करते हुए, विद्युत ने लिखा, “सिनेमा में अपना 10 वां साल मना रहा हूं और मैं आपके साथ इस स्टोनस्टोन को साझा करने के लिए आभारी हूं। हमारे प्रोडक्शन हाउस @actionherofilms, सह-निर्माता @ abbassayyah77 की घोषणा कर रहा हूं।” 

इसे भी पढ़ें: 220 फिल्मों में किया काम, सामाजिक कार्य से जीता लोगों का दिल, ऐसे थे पद्म श्री विजेता विवेक 

डेडलाइन के साथ एक साक्षात्कार में, विद्युत् जामवाल ने फिल्म निर्माण में उद्यम करने के अपने फैसले पर खुल कर बात की। उन्होंने कहा, “यह यात्रा योजनाबद्ध नहीं थी। मैं एक सेना की पृष्ठभूमि से आता हूं, मेरे लिए यह अभिनय केवल एक सपना था। मुझे विश्वास नहीं था कि मैं यह बन सकता हूं जो मैं आज हूं। मैं सिर्फ काम करना चाहता हूं। आज मैं एक स्टंटमैन बन गया,पहले में महत्वाकांक्षी नहीं हुआ करता था छोटे रोल करता था। मुझे पता था कि मेरी भूमिका चाहे कितनी भी छोटी हो, लेकिन मेरे काम को मैं इतने अच्छे से करता था कि कोई उसे अनदेखा वन मैं इतना अच्छा होगा कि कोई भी मुझे अनदेखा नहीं कर सकता। “ 

Source link

%d bloggers like this: