मनोरंजन

लंबे समय बाद 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘साइना’ जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग शुरू करेगी। भारतीय बैडमिंटन विजेता साइना नेहवाल की बायोपिक 23 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

लंबे समय बाद  26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘साइना’ जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग शुरू करेगी। भारतीय बैडमिंटन विजेता साइना नेहवाल की बायोपिक 23 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। स्पोर्ट ड्रामा फिल्म का लंबे समय से इंतजार था। एक साल के लंबे लॉकडाउन के बाद सिनेमाघर खुलने के बाद यह पहली परिणीति चोपड़ा की फिल्म थी। कोरोना के कारण जो लोग सिनेमाघरों में ये फिल्म नहीं देख सके अब वह अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: आधी फिल्म की शूटिंग करने के बाद कार्तिक आर्यन ने छोड़ी करण जौहर की फिल्म! वजह है विवाद 

अमोल गुप्ते द्वारा निर्देशित फिल्म क्रोनिकल्स साइना के बचपन, बैडमिंटन में उनकी बढ़ती रुचि और हरियाणा से हैदराबाद तक के सफर, जहां उन्होंने कोच से मुलाकात की, जिसने उनका जीवन बदल दिया। कहानी उसके संघर्ष और उपलब्धियों और खेल की दुनिया में उसकी यात्रा बताती है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस: फिल्म फेडरेशन ने परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए शूटिंग के लिए जारी किए नये दिशानिर्देश 

अमेज़न प्राइम वीडियो पर ‘साइना’ की रिलीज़ के बारे में बात करते हुए, परिणीति चोपड़ा ने कहा, “मैं अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर एक वैश्विक डिजिटल प्रीमियर रखने वाली फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हूं। इस तरह की प्रेरणादायक कहानी दुनिया भर के दर्शकों के लिए मोटिवेशन का कारण बनेगी।

उन्होंने आगे कहा, ‘इस फिल्म के साथ, मैंने सीखा है कि एक जीवनी फिल्म कई चुनौतियों के साथ आती है। एक अभिनेता के रूप में मेरी सबसे बड़ी चुनौती थी, सायना नेहवाल के जूते में शाब्दिक रूप से और लाक्षणिक रूप से, कहानी के प्रति सच्चे बने रहना और उसकी उपलब्धियों और कठिनाइयों को फिर से बनाना। एक अभिनेता के रूप में, मैंने प्रत्येक चुनौती को अपनाया, और मुझे लगता है कि मैंने इस प्रक्रिया में एक पेशेवर के रूप में बहुत कुछ सीखा है। मैंने शारीरिक बनावट और सही बॉडी लैंग्वेज पर काम किया, और मुझे खुशी है कि इसने मेरे पक्ष में काम किया। मेरे पास इस फिल्म पर काम करने का बहुत अच्छा समय था। ” 

Source link

%d bloggers like this: