मनोरंजन

जाने माने तमिल अभिनेता विवेक शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती हुए। फिल्म उद्योग से जुड़े सूत्रों ने इस बारे में बताया। सूत्रों ने बताया कि हास्य अभिनेता अचानक ‘‘बेहोश’’ हो गये जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया।

जाने माने तमिल अभिनेता विवेक शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती हुए। फिल्म उद्योग से जुड़े सूत्रों ने इस बारे में बताया। सूत्रों ने बताया कि हास्य अभिनेता  अचानक ‘‘बेहोश’’ हो गये जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया। अभिनेता ने बृहस्पतिवार को कोविड-19 रोधी टीका लिया था। ‘पद्मश्री’ से सम्मानित विवेक ने रजनीकांत, विजय और अजित कुमार समेत कई बड़े तमिल अदाकारों के साथ काम किया है।

खबरों के अनुसार, विवेक ने आज सुबह सीने में दर्द की शिकायत की और उन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। उनका इलाज करने वाले डॉक्टरों ने पुष्टि की कि यह दिल का दौरा है और उनकी निगरानी कर रहे हैं। अस्पताल कुछ घंटों में विवेक के स्वास्थ्य के बारे में एक बयान साझा करेगा। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस: फिल्म फेडरेशन ने परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए शूटिंग के लिए जारी किए नये दिशानिर्देश 

 15 अप्रैल को, विवेक और उनके दोस्तों ने चेन्नई के ओमानदूर सरकारी अस्पताल का दौरा किया और कोविद -19 वैक्सीन का पहला शॉट लिया। टीका लगने के बाद, विवेक ने मीडिया से मुलाकात की और बताया कि उन्होंने एक निजी अस्पताल के अपोजिट एक सरकारी अस्पताल क्यों चुना।

मीडिया से बात करते हुए, विवेक ने कहा कि सरकारी अस्पताल ज्यादातर लोगों के लिए सुलभ हैं। “इसके अलावा, मैं एक केंद्र बनाना चाहता हूं कि कोविद -19 वैक्सीन प्राप्त करना सुरक्षित है। इसका मतलब यह नहीं है कि अगर हमें टीका लगाया जाता है तो हमें कोविद -19 नहीं होगा। वैक्सीन लेने के बाद हमें सावधान रहना चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: नयी फिल्म में रणवीर सिंह को मिला अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार, क्या न्याय कर पाएंगे अभिनेता? 

सोशल मीडिया पर यह खबर आने के बाद कुछ लोगों ने कोरोना की वैक्सीन पर भी निशाना साझा है कि वैक्सीन लेने के बाद उनकी तबियत बिगड़ी है। कुछ लोगों ने वैक्सीन को जिम्मेदार नहीं माना है। 

Source link

%d bloggers like this: