मनोरंजन

हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल का कहना है कि लोग “फास्ट एंड फ्यूरियस” श्रृंखला की फिल्में देखकर बड़े हुए हैं, इसलिये टीम के लिये यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण था कि इसका नौवां अध्याय थियेटर के अनुभव साथ लेकर आए।

नयी दिल्ली। हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल का कहना है कि लोग “फास्ट एंड फ्यूरियस” श्रृंखला की फिल्में देखकर बड़े हुए हैं, इसलिये टीम के लिये यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण था कि इसका नौवां अध्याय थियेटर के अनुभव साथ लेकर आए।
“फास्ट एंड फ्यूरियस 9” या “एफ9” दुनिया भर में 25 जून को थियेटरों में रिलीज के लिये तैयार है। इसके साथ ही इस श्रृंखला में निर्देशक जस्टिन लिन की वापसी हो रही है।
दो दशक पहले इस श्रृंखला की शुरुआत से ही इसका चेहरा बने डीजल ने कहा कि उनका हमेशा से यह मानना है कि फिल्म का असली मजा थियेटर में देखने में है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना ने किया दिल्ली को बेहाल! अस्पतालों में बेड नहीं मिलने पर गाड़ियों में दम तोड़ रहे मरीज

अभिनेता (53) ने कहा कि किसी को अंदाजा नहीं था कि यह महामारी कैसे मानवीय व्यवहार को प्रभावित करेगी, और यही वजह है कि फिल्म का थियेटर में रिलीज होना और खास बन गया है।
डीजल ने जूम ऐप पर आयोजित वैश्विक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “किसी ऐसी चीज का हिस्सा बनकर बहुत विशेष लगता है जो दुनिया को जोड़ेगी। मुझे नहीं लगता कि हमनें कभी इसका आकलन किया होगा कि एक समुदाय के तौर पर साथ मनोरंजन नहीं कर पाने की वजह से हम क्या खोएंगे।”
‘पीटीआई’ भी इस संवाददाता सम्मेलन में शामिल थी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Source link

%d bloggers like this: