मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म “अन्नियन” के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे जिसका निर्देशन ख्यातिलब्ध फिल्मकार शंकर द्वारा किया जाएगा। शंकर, 2005 में आई मूल तमिल फिल्म के भी निर्देशक हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म “अन्नियन” के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे जिसका निर्देशन ख्यातिलब्ध फिल्मकार शंकर द्वारा किया जाएगा।
शंकर, 2005 में आई मूल तमिल फिल्म के भी निर्देशक हैं। मनोवैज्ञानिक एक्शन थ्रिलर फिल्म “अन्नियन” में दक्षिण के अभिनेता विक्रम ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म एक ऐसे किरदार पर आधारित थी जो कई पहचान वाली मनोवैज्ञानिक बीमारी (मल्टीपल पर्सनैलिटी डिस्ऑर्डर) से ग्रसित था।
हिंदी रूपांतरण का निर्माण पेन स्टूडियोज के जयंतीलाल गड़ा द्वारा किया जाएगा। सिंह (35) ने कहा कि यह फिल्म उनके लिए वरदान के समान है।

इसे भी पढ़ें: NETFLIX पर रिलीज 5 बड़ी फिल्मों को देखकर एंजोय करें घर पर अपना वीकेंड 

 निर्देशक शंकर ने मूल संस्करण की रिलीज के 15 साल बाद हिंदी में फिल्म को फिर से शुरू करने का फैसला किया है। दिलचस्प बात यह है कि जो निर्देशक देश भर में काफी चर्चित है, वह रणवीर-स्टारर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेगा। निर्देशक ने कहा कि इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह को चना क्योंकि   वह एक बार के पीढ़ी के अभिनेता हैं जिन्होंने हमें दिखाया है कि वह अपने शानदार अभिनय के माध्यम से एक चरित्र को अमर कर सकते हैं। मैं एक अखिल भारतीय दर्शकों के लिए ‘अन्नियन’ बनाने के लिए रोमांचित हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि यह शक्तिशाली कहानी सभी के दिलों में एक राग का संचार करेगी। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत मामले में NCB को मिली बड़ी सफलता, मादक पदार्थ तस्कर की हुई पहचान 

पहली बार रणवीर एक ऐसी फिल्म में दोहरी भूमिका निभाएंगे, जो ब्राह्मण परिवार के एक युवा कलाकार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो PTSD (पोस्ट ट्रॉमैटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर) से पीड़ित है और खुद के भीतर दो व्यक्तित्वों के साथ जूझता है – रेमो और अन्नियन। यह एक सामान्य दोहरी भूमिका नहीं है, व्यक्तित्व में बदलाव निश्चित रूप से अभिनेता के लिए अधिक चुनौतीपूर्ण होगा। 

Source link

%d bloggers like this: