मनोरंजन

भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव, जिन्हें निरहुआ के नाम से जाना जाता है, ने कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। अभिनेता उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव, जिन्हें निरहुआ के नाम से जाना जाता है, ने कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। अभिनेता उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म के दो चालक दल – एक कैमरामैन और एक सहायक – ने भी वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। इस खबर की पुष्टि फिल्म के निर्देशक पदम सिंह ने की।

इसे भी पढ़ें: अभिनेत्री तबस्सुम कोविड-19 से उबरीं, जल्द मिलेगी अस्पताल से छुट्टी 

हाल ही में, भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने भी कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। खबर साझा करने के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम का सहारा लिया और उन्होंने लिखा, “सभी को नमस्कार। मैं यहां आपको सूचित कर रही हूं कि मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। मैं और मेरे परिवार ने सभी एहतियाती उपाय और चिकित्सा देखभाल की है। कृपया चिंता न करें कि हम पूरी तरह से ठीक हैं। बस मुझे और मेरे परिवार को अपनी प्रार्थनाओं की जरुरत हैं।

इसे भी पढ़ें: आरआरआर का शानदार पोस्टर रिलीज, जूनियर एनटीआर और राम चरण हवा में उड़ते दिखें  

निरहुआ सबसे सफल भोजपुरी अभिनेताओं में से हैं। वह प्रोडक्शन हाउस निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के भी मालिक हैं। उन्होंने भोजपुरी फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत 2007 में कल्पना मुसोफिर मोह लियाओ रे के साथ कल्पना पटोवरी और सुनील छैला बिहारी के साथ सहायक अभिनेता के रूप में की। उन्हें 2008 की फिल्म निरहुआ रिक्शावाला में मुख्य भूमिका में देखा गया था। 

Source link

%d bloggers like this: