मनोरंजन

पुलिस उपायुक्त परमजीत सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि सुगंधा मिश्रा, दुल्हा पक्ष वालों, रिसोर्ट के मालिक और शादी में आये लोगों के विरूद्ध बुधवार को मामला दर्ज किया गया। उससे पहले सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कोविड-19 नियमों के विपरीत शादी में बड़ी संख्या में लोग नजर आ रहे हैं।

फगवाड़ा (पंजाब)। पिछले सप्ताह यहां एक रिसोर्ट में संकेत भोसले के साथ शादी के दौरान कोरोना वायरस के नियमों का कथित रूप से उल्लंघन को लेकर हास्य कलाकार सुगंधा मिश्रा के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस उपायुक्त परमजीत सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि सुगंधा मिश्रा, दुल्हा पक्ष वालों, रिसोर्ट के मालिक और शादी में आये लोगों के विरूद्ध बुधवार को मामला दर्ज किया गया। उससे पहले सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कोविड-19 नियमों के विपरीत शादी में बड़ी संख्या में लोग नजर आ रहे हैं। यह शादी 26 अप्रैल को हुई थी।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 14 फेम गायक राहुल वैद्य का फेसबुक अकाउंट हैक हुआ, सिंगर ने फैंस को चेताया

सिंह ने बताया कि यह मामला भादंसं की धारा 188 (जनसेवक द्वारा जारी आदेश का उल्लंघन) और आपदा प्रबंधन अधिनियम की संबंधित धाराओं में दर्ज किया गया है। वैसे अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और मामले की जांच चल रही है।
मिश्रा जालंधर की हैं जबकि भोसले महाराष्ट्र के हैं। दोनों ‘द कपिल शर्मा शो’ से सुर्खियों में आये थे लेकिन बाद में वे शो से हट गये थे। दोनों अब मुम्बई में बस गये हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Source link

%d bloggers like this: