मनोरंजन

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सबसे मशहूर सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं। वे अक्सर इंस्टाग्राम पर प्यार-भरी तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं और अपने प्रशंसकों अपनी जिंदगी से जुड़ी तमाम तरह की जानकारी भी देते हैं।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सबसे मशहूर सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं। वे अक्सर इंस्टाग्राम पर प्यार-भरी तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं और अपने प्रशंसकों अपनी जिंदगी से जुड़ी तमाम तरह की जानकारी भी देते हैं। इस बार, अनुष्का ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह विराट को उठाती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि जब अनुष्का शर्मा ऐसा कर लेती हैं तो उनके पति विराट को इस बात पर विश्वास नहीं होता और वह उन्हें ऐसा करने के लिए एक बार फिर कहते हैं। वीडियो काफी मजेदार हैं। 

इसे भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा ने पूरी की अपनी फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा!’ की शूटिंग 

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को अपने हाथों से उठाया!

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपने पति विराट कोहली के साथ शूटिंग के सेट पर नजर आ रही हैं। वीडियो में, अभिनेत्री अपने पति को उठाती हुई दिखाई दे रही है। अपने पहले प्रयास के बाद जब उसने वास्तव में विराट को उठाया, भारतीय कप्तान ने कहा, “ओह तेरी” हैरान होकर। अभिनेत्री ने इसके बाद एक और कोशिश की। अनुष्का शर्मा ने विराट ने कहा कि मैं ऐसा फिर करती हूं लेकिन आप खुद से अपना वेट नहीं उठाएंगे। जिसके लिए विराट मान जाते हैं और अनुष्का उन्हें अपने दोनों हाथों ने बैक साइड से पकड़ कप उठा लेती हैं। उसने फिर अपने बाइसेप्स दिखाते हुए हंसती हुई नजर आयी। उसने लिखा, “क्या मैंने ऐसा किया?  

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड को लगा झटका, अक्षय कुमार और विकी कौशल समेत कई बड़े सितारे कोरोना पॉजिटिव 

काम पर लौटी अनुष्का शर्मा 

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने प्रेग्नेंसी ब्रेक के बाद शूटिंग फिर से शुरू की। अभिनेत्री अपनी निर्धारित वापसी से दो महीने पहले एक विज्ञापन शूट के सेट पर लौट आई। अनुष्का और विराट कोहली के घर इस साल जनवरी में एक बच्ची ने जन्म लिया, जिसका नाम वामिका रखा है। अपनी बेटी के जन्म के बाद, अनुष्का ने घोषणा की थी कि वह मई में काम पर लौट आएगी। 

Source link

%d bloggers like this: