खेल

IPL 2019, KKR: कीमत को भुनाने की कोशिश करेंगे कोलकाता नाइटराइडर्स के ब्रेथवेट



कोलकाता नाइट राइडर्स ने साल 2018 में अपने प्रदर्शन से सबको चौका दिया था. बिना गौतम गंभीर के दिनेश कार्तिक की कप्तानी में उनसे बहुत ज्यादा उम्मीदें नहीं थी. इसी कारण उन्होंने दिनेश कार्तिक को रिटेन कर लिया था. टीम के 12 खिलाड़ियों की जगह थी जिन्हें खरीदने के लिए उनके लिए पास 15.20 करोड़ थे.

टीम ने सबसे पहले वेस्टइंडीज के कार्लोस ब्रेथवेट को पांच करोड़ में खरीदकर टीम ऑक्शन की शुरुआत की थी. इसके बाद टीम ने न्यूजीलैंड के लॉकी फरग्यूसन को 1.6 करोड़ रुपए में टीम से जोड़ा. साउथ अफ्रीका के एनरिक को टीम ने उसके बेस प्राइस दो लाख रुपए में टीम से जोड़ा था. इसके बाद निखिल नायक, पृथ्वी राज को 20 लाख रुपए में टीम से जुड़े. वहीं हैरी ग्रने के लिए 75 लाख रुपए में केकेआर का हिस्सा बने. जो डेनली को 1 करोड़ और श्रीकांत मुंढे को 20 लाख रुपए में खरीदा.

इन खिलाड़ियों को खरीदा

कार्लोस ब्रैथवेट – 5 करोड़ रुपए

लॉकी फर्ग्युसन – 1.6 करोड़

एनरिच नॉर्च – 20 लाख

निखिल नायक – 20 लाख

हैरी गर्नी – 75 लाख

पृथ्वी राज- 20 लाख

जो डेनली- 1 करोड़

श्रीकांत मुंढे- 20 लाख

टीम के खिलाड़ी

दिनेश कार्तिक, रॉबिन उथप्पा, क्रिस लिन, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, कार्लोस ब्रेथवेट, शुभमन गिल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, शिवम मावी, नीतीश राणा, रिंकू सिंह और कमलेश नागरकोटी, निखिल सिंह, पृथ्‍वी राज, श्रीकांत मुंढे, लॉकी फर्ग्‍युसन, एनरिच नॉर्च, हैरी गर्नी, जो डेनली.

Source link

%d bloggers like this: