खेल

IPL 2019: फिट होकर मुंबई इंडियंस के कैंप में शामिल हुए हार्दिक पांड्या...



ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टी20 और एकदिवसीय श्रृंखला से चोट के कारण बाहर रहने वाले हरफनमौला हार्दिक पांड्या इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की अपनी टीम मुबई इंडियंस के सत्र पूर्व अभ्यास में शामिल हो गए हैं

पांड्या को पीठ के निचले हिस्से में खिंचाव की शिकायत थी जिसके बाद एकदिवसीय श्रृंखला में उनकी जगह रवींद्र जडेजा को टीम में शामिल किया गया था.

आईपीएल खिताब तीन बार जीतने वाली टीम के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हार्दिक के साथ उनके बड़े भाई और भारतीय टी20 टीम के सदस्य कृणाल पांड्या भी यहां घंसोली स्थित रिलायंस कॉर्पोरेट पार्क के क्रिकेट मैदान में सत्र पूर्व अभ्यास कैंप में शामिल हुए .

 

अधिकारी ने बताया कि हार्दिक ने ‘शक्ति सहनशीलता प्रशिक्षण (स्ट्रेंथ इंड्यूरेंस ट्रेनिंग)’ में किया लेकिन उन्होंने इस बारे में ज्यादा नहीं बताया.
हार्दिक ने देश के लिए 11 टेस्ट, 45 वनडे और 38 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेले हैं. टेलीविजन कार्यक्रम में महिलाओं के खिलाफ विवादित बयान देने के बाद प्रतिबंध से वापसी करने के बाद वह न्यूजीलैंड में सीमित ओवरों की श्रृंखला में खेले थे. वहीं पांड्या के साथ ही इस वजह से पाबंद हुए केएल राहुल इस वक्त टीम इंडिया के साथ हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रहे हैं.

Source link

%d bloggers like this: