खेल







359 / 6 Overs47.5 R/R7.50 Fours25 Sixes10 Extras17

Match Status: Match Ended

Match Result: Australia beat India by 4 wickets




Batsman Status R B 4s 6s
Ashton Turner

84 43 5 6
Jhye Richardson

0 0 0 0
Highlights, Cricket Score, India vs Australia, लाइव क्रिकेट स्कोर, 4th ODI at Mohali: ऑस्‍ट्रेलिया ने चार विकेट से दर्ज की जीत



ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में चौथे वनडे मैच के लिए रविवार को भारतीय टीम उतरेगी तो सभी की नजरें युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर होंगी, जो बेहतरीन प्रदर्शन करके विश्व कप टीम के लिए अपना दावा पुख्ता करना चाहेंगे .

कप्तान विराट कोहली विश्व कप के सभी संभावित खिलाड़ियों को मौका देना चाहते हैं और इसी के चलते टीम प्रबंधन बाकी दो मैचों में उन्हें उतार सकता है . आखिरी दो वनडे में एमएस धोनी को आराम दिए जाने के बाद पंत को विकेटकीपिंग का मौका भी मिलेगा. इससे पहले पंत विशुद्ध बल्लेबाज के रूप में खेल चुके हैं.भारत की अंतिम एकादश में भुवनेश्वर कुमार को मोहम्मद शमी की जगह उतारा जाएगा. शमी को तीसरे मैच में पैर में चोट लगी थी . उन्हें एहतियात के तौर पर आराम दिया गया है .

कोहली ने तीसरे वनडे के बाद कहा था कि अगले दो मैचों में टीम में कुछ बदलाव होंगे. इसका लक्ष्य लड़कों को मैच जिताने वाला प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करना है और वे भी विश्व कप टीम में शामिल होने के लिए सर्वश्रेष्ठ फार्म हासिल करना चाहेंगे.

Source link

%d bloggers like this: