बुरे वक्त में फरिश्ता बने अक्षय कुमार, इमरान हाशमी के बेटे को कैंसर होने पर बढ़ाया था मदद का हाथ

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सेल्फी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में अक्षय और इमरान को साथ में स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं। फिल्म के टीजर और ट्रेलर आउट हो चुके हैं और दोनों को ही फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच अक्षय कुमार को लेकर इमरान हाशमी ने चैंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी फिल्म सेल्फी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पहुंचे थे। जहां दोनों स्टार्स के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। इस दौरान इमरान हाशमी ने बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की जमकर तारीफ की। इस दौरान ही इमरान ने अक्षय को एक फरिश्ता भी बताया। चलिए बताते है कि इमरान ने अक्षय को फरिश्ता क्यों बताया। सेल्फी के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर इमरान हाशमी और अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म को लेकर खुलकर बात की। फिल्म के अलावा भी दोनों ने कई चीजों को लेकर बातचीत की। इमरान हाशमी ने ये भी खुलासा किया कि जब उनके बेटे को कैंसर हो गया था तो बॉलीवुड के इस एक्टर ने उनका मुश्किल वक्त में साथ दिया था।
इमरान हाशमी के फैंस इस बात से अच्छी तरह वाकिफ है कि सालों पहले इमरान के बेटे अयान को कैंसर हो गया था। वो टाइम एक्टर की लाइफ का सबसे मुश्किल दौर था। उसी को लेकर इमरान हाशमी ने खुलासा करते हुए बताया कि कुछ साल पहले जब उनके बेटे अयान हाशमी कैंसर से जूझ रहे थे, तो अक्षय कुमार उन्हें फोन करने वाले पहले शख्स थे।
इमरान ने अक्षय के बारे में बात करते हुए कहा, श्मैंने एक फैन की तरह उन्हें फॉलो किया है। मुझे पिछले कुछ सालों में उन्हें जानने का सौभाग्य मिला है, जब मेरा बेटा अपनी पहली सर्जरी से रिकवर कर रहा था, तब एक दिन उनका फोन बजा और उस पर अक्षय कुमार का मैसेज था- हाय, मैं अक्षय कुमार हूं। प्लीज कॉल करें जब भी आप फ्री हों।’
जब इमरान ने अक्षय को फोन किया और अक्षय ने कहा कि इमरान क्या मैं तुम्हारे बेटे के बारे में जो सुन रहा हूं, वो सच है? इस पर इमरान ने कहा कि हां, हमें कुछ समय पहले ही उसके ट्यूमर को सक्सेसफुली निकलवा लिया है। जिसे सुनकर अक्षय ने कहा कि तुम कितनी देर वहां हो? मैं पहुंच रहा हूं। इस पर इमरान ने कहा था कि आप फिक्र मत करो, चीजें कंट्रोल में हैं।’फिर इमरान ने बताया कि ‘अक्षय ने इसके बाद कहा था कि अगर तुझे कुछ भी चाहिए तो मैं एक फोन कॉल की दूरी पर हूं। ठीक है? मैं कुछ अच्छे डॉक्टर्स को भी जानता हूं। कुछ भी चाहिए तो बता दे। मर्डर एक्टर ने आगे कहा, ‘मेरे साथ खड़े रहे, हमारे परिवार के साथ खड़े रहे। मैं उस वक्त उन्हें अच्छी तरह से नहीं जानता था। आपके अच्छे टाइम में बहुत सारे लोग आपको घेर लेते हैं लेकिन बुरे वक्त में जो फरिश्ते आते हैं, वही अक्षय हैं।

आखिर क्यों देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी को यूजर्स ने बताया लव जिहाद,कहा- शादी नहीं प्रैंक है दीपिका की भगवा बिकिनी विवाद पर पायल रोहतगी का दो टूक जवाब, कहा-ऐसी बेवकूफी कभी नहीं देखी… मलाइका अरोड़ा ने सरेआम अपने शो में नोरा फतेही की कर दी बेइज्जती! भड़की एक्ट्रेस ने चौटिंग शो बीच में छोड़ा बिजनेसमैन से सगाई करने पर दिव्या अग्रवाल पर लगा गोल्ड डिगर का टैग,एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब बिग बॉस के घर से बाहर हुई टीना दत्ता! गुस्साए फैंस ने बिग बॉस को कहा बाय-बाय
%d bloggers like this: