क्रिसमस पार्टीज के लिए करें गोवा का रुख, मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज

भारत में क्रिसमस सेलिब्रेशन की गोवा से अच्छी जगह कोई और नहीं हो सकती। गोवा में क्रिसमस को बेहद शानदार तरीके से मनाया जाता है। पूरे फेस्टिवल वीक के दौरान हर तरफ लोग जश्न में डूबे दिखाई देते हैं। इस दौरान पूरे गोवा को सजाया जाता है। हर तरफ मस्ती करते हुए लोग नजर आते हैं। इन सबके अलावा यहां के पारंपरिक भोजन की खुशबू आपको मंत्र मुग्ध कर देगी। गोवा में क्रिसमस के सेलिब्रेशन का इंतजार सैलानियों को पूरे साल रहता है। यहां पर हम आपको गोवा में क्रिसमस सेलब्रेट कैसे करें, इसके बारे में कुछ टिप्स दे रहे हैं।
सुहावने मौसम में क्रिसमस का जश्न
जब उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड पड़ती है तो भारी संख्या में सैलानी क्रिसमस और नए साल के सेलिब्रेशन के लिए गोवा आते हैं क्योंकि यहां का मौसम इस समय काफी सुहावना होता है। इसके आलवा क्रिसमस के लिए गोवा को खास अंदाज में सजाया जाता है, जिसे देखने के लिए लोग देश-विदेश से आते हैं।
मिडनाइट मास में हों शामिल
गोवा में कई सारे खूबसूरत और ऐतिहासिक चर्च हैं, जिन्हें क्रिसमस के लिए खास तौर पर सजाया जाता है। क्रिसमस के दौरान इनकी खूबसूरती देखते ही बनती है। प्रेयर के लिए आप चर्च जा सकते हैं, जहां आपको सुकून का एहसास होगा। कैरॉल्स गाते हुए आप ईसा मसीह का जन्मदिन मनाने के लिए किसी भी चर्च में जा सकते हैं।
नाइट पार्टी
गोवा अपनी पार्टियों के लिए दुनियाभर में फेमस है। क्रिसमस के दौरान गोवा में आयोजित होने वाली पार्टियों को लुत्फ उठा सकते हैं। इस दौरान सैलानियों की काफी भीड़ होती है, इसलिए ठहरने के लिए आपको खर्च थोड़ा ज्यादा करना पड़ सकता है। एक समय के खाने के लिए आपको 200 से 300 रुपये खर्च करने होंगे।
बीच किनारे करें पार्टी
कोई गोवा आए और बीच पर पार्टी ना करे ऐसा कैसे हो सकता है। क्रिसमस पर लोग बीच पर रात भर पार्टी करते हैं। इसके आलवा कुछ लोग बीच किनारे बोनफायर का भी लुत्फ उठाते नजर आते हैं। अगर आप अपने पार्टनर के साथ बीच पर कुछ क्वाॉलिटी टाइम बिताना चाहते हैं तो यह समय काफी सही है।

आखिर क्यों देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी को यूजर्स ने बताया लव जिहाद,कहा- शादी नहीं प्रैंक है दीपिका की भगवा बिकिनी विवाद पर पायल रोहतगी का दो टूक जवाब, कहा-ऐसी बेवकूफी कभी नहीं देखी… मलाइका अरोड़ा ने सरेआम अपने शो में नोरा फतेही की कर दी बेइज्जती! भड़की एक्ट्रेस ने चौटिंग शो बीच में छोड़ा बिजनेसमैन से सगाई करने पर दिव्या अग्रवाल पर लगा गोल्ड डिगर का टैग,एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब बिग बॉस के घर से बाहर हुई टीना दत्ता! गुस्साए फैंस ने बिग बॉस को कहा बाय-बाय
%d bloggers like this: