पाकिस्तान की टीम पर बरसे शोएब अख्तर, बताया है कौन-कौन है एशिया कप 2022 की हार का कसूरवार

पाकिस्तान की टीम एशिया कप 2022 का फाइनल हार गई। पाकिस्तान को श्रीलंका के हाथों हार मिली। इस हार से पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर निराश हैं और उन्होंने पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम समेत विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान, फखर जमां और खुशदिल शाह की क्लास लगाई। उन्होंने खराब क्रिकेट खेलने के लिए पूरी पाकिस्तान टीम को कोसा।

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से फेमस तेज गेंदबाज ने बाबर आजम पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, “बाबर आजम रन नहीं करेंगे तो वो कुछ नहीं कर पाएंगे। पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने रन नहीं बनाए। क्लास…क्लास…क्लास…क्लास छोड़ो भाई। जब आप फॉर्म होते हैं तो क्लास नजर आती है, लेकिन जब फॉर्म में नहीं होते तो क्लास नजर नहीं आती। आप पहली गेंद से मारने की कोशिश करते हैं।”

अख्तर ने आगे फखर जमां को लेकर कहा, “फखर जमां यार तेरी फॉर्म चली गई है, तू किधर चला गया है। फॉर्म गुम हो गई है, तू क्यों गुम हो गया है। पता नहीं क्या चल रहा है। इफ्तिकार और खुशदिल के साथ भी ऐसा ही है। ये ओवरऑल पाकिस्तान की गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग के नजरिए से बहुत ही खराब परफॉर्मेंस है। श्रीलंकाई टीम को बहुत-बहुत शुभकामनाएं, जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया।”

आखिर क्यों देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी को यूजर्स ने बताया लव जिहाद,कहा- शादी नहीं प्रैंक है दीपिका की भगवा बिकिनी विवाद पर पायल रोहतगी का दो टूक जवाब, कहा-ऐसी बेवकूफी कभी नहीं देखी… मलाइका अरोड़ा ने सरेआम अपने शो में नोरा फतेही की कर दी बेइज्जती! भड़की एक्ट्रेस ने चौटिंग शो बीच में छोड़ा बिजनेसमैन से सगाई करने पर दिव्या अग्रवाल पर लगा गोल्ड डिगर का टैग,एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब बिग बॉस के घर से बाहर हुई टीना दत्ता! गुस्साए फैंस ने बिग बॉस को कहा बाय-बाय
%d bloggers like this: